Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sambhavna Seth: संभावना सेठ हुईं धोखाधड़ी की शिकार, कॉन्ट्रैक्टर ने लगाया लाखों का चूना

Sambhavna Seth: संभावना सेठ धोखाधड़ी की शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए बताया कि उनके कॉन्ट्रैक्टर ने लाख रुपये का चूना लगा दिया है।

- Advertisement -

Sambhavna Seth: संभावना सेठ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की मशहूर एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातों को फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में संभावना ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि उनके कॉन्ट्रैक्टर ने उन्हें लाख रुपये का चूना लगा दिया है।  उन्होंने बताया कि पेमेंट उठाने के बाद से कॉन्ट्रैक्टर गायब है और खास रिस्पॉन्स नहीं दे रहा।

और पढ़िएRani Chatterjee Video: रानी चटर्जी ने पिया के लिए बनाई रोटी, यूजर्स बोले- ‘सर्वगुण संपन्न’

पैसे देकर फंसी संभावना

संभावना ने बताया कि शायद वह एडवांस पेमेंट देकर फंस गई हैं। क्योंकि कॉन्ट्रैक्टर (Contractor) उनका फोन उठाता भी है तो उन्हें बहाने देना शुरू कर देता है। कभी वह खुद बीमार होने की बात कह देता है तो कभी कहता है कि उसके घर में कोई बीमार है। कभी कहता है कि मजदूर नहीं आ रहे हैं तो कभी कोई और बहाना दे देता है।

एक्ट्रेस ने बताई आपबीती

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) और उनके पति अविनाश द्विवेदी अपने यूट्यूब चैनल पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अपनी नाराजगी जाहिर करती नजर आ रही हैं। संभावना की मुश्किल यह है कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्टर को सारे पैसे एडवांस में पकड़ा दिए थे। वीडियो में उनके पति संभावना को कहते हुए सुनाई देते हैं कि, ‘कोई अच्छा दिखाई देने से वो अच्छा नहीं होता।’

और पढ़िएNeha Malik Photo: नेहा मलिक ने दुबई में आसमान के नीचे किया लंच, पिक्चर देख फैंस बोले- ‘ब्यूटी क्वीन’

कॉन्ट्रैक्टर पर चीट करने का लगाया आरोप

संभावना सेठ ने अपनी इस व्लॉग वीडियो (Sambhavna Seth Vlog Video) में कहा, ‘आप किसी पर भरोसा करो तो कैसे? मेरी अच्छाई देखो, मैंने उस पर भरोसा करके उसे सारे पैसे दे दिए। अब वो बंदा हमें चीट करके चला गया।’ संभावना सेठ ने अपने सब्सक्राइबर्स से अपील की है कि अगर कभी उन्हें कोई ऐसा इंसान मिले जो कहे कि संभावना के यहां काम कर चुका है तो उसे काम पर ना रखें।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts