--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Fitness Video: भोजपुरी हसीना पूनम दुबे ने किया बेहतरीन डेडलिफ्ट, वीडियो देख फैंस मोटिवेट

- Advertisement -

Fitness Video: फिटनेस का जादू बॉलीवुड, टॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सितारों तक के सिर चढ़कर बोल रहा है। हर सितारा खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहा रहा है। इसी में एक नाम भोजपुरी हसीना पूनम दुबे (Poonam Dubey) का भी है, जो अपने लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं।

पूनम दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद का एक वीडियो (Poonam Dubey Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में हसीना, पीच और ब्लैक कलर का जिम वियर पहन हैवी वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हें परफेक्ट अंदाज में डेडलिफ्ट के रैप्स मारते देखा जा रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िए –लाल साड़ी में नजर आईं मोनालिसा, देसी अवतार में भोजपुरी बाला ने लूटा फैंस का दिल

और पढ़िए –देसी अंदाज में गाय को पुचकारती नजर आईं अक्षरा सिंह, सादगी से जीता फैंस का दिल

वीडियो पोस्ट कर पूनम दुबे ने कैप्शन में लिखा है,’फाइनली वर्क प्रोग्रेस में है। 20 किलो की प्लेट्स के साथ 20 किलो बार। लेकिन 40 किलो के साथ डेडलिफ्ट प्रॉपर तरीके से नहीं हो पाई, मगर मैंने अपना बेस्ट दिया।’ वहीं इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप इसी तरह से हमेशा फिट रहें।’ दूसरे ने लिखा, ‘मान गए क्या फिगर है आपका?’ एक अन्य लिखते हैं,’मैडम ऐसे ही वर्कआउट वीडियोज पोस्ट कर हमे मोटिवेट करते रहिए।’

बताते चलें कि पूनम दुबे योगा से लेकर डांसिंग, वेट ट्रेनिंग और कार्डियो करती रहती हैं और यही सब करके उनका फिगर बिल्कुल परफेक्ट है। साथ ही फैंस उनके हर पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार लुटाते देखे जाते हैं। एक्ट्रेस को फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss