Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

FIR Against Pawan Singh: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप- बोलीं-‘गर्भपात के लिए किया मजबूर’

- Advertisement -

Pawan Singh Alleged: पवन सिंह (Pawan Singh) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं, उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। लेकिन इस वक्त वो एक बड़े विवाद में फंस गए है और उनकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जानकारी है कि, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने एक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर ‘गर्भपात’ कराने के लिए उनपर मजबूर करने का आरोप लगाया है।

See The Beautiful Wife Of Bhojpuri Actor And Singer Pawan Singh Jyoti Singh  - ये हैं पवन सिंह की दूसरी पत्नी, पहली ने शादी के छह महीने बाद ही कर ली थी

पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज

ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने कहा है कि, पवन सिंह ने उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया साथ ही उन्हें आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया जिसके बाद उन्हें थाने में मामला दर्ज करवाया। वहीं बलिया के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और बलिया के पुलिस स्टेशन इन्चार्ज इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि, ‘ज्योति सिंह की तरफ से शिकायत दर्ज की गई है और इस मामले में उन्हें जांच शुरु कर दी है।’ इसी के साथ उनपर कई आरोप भी लगे।

पहली पत्नी ने की आत्महत्या, दूसरी से मांग रहे तलाक, जानें कौन हैं Pawan  Singh की पत्नी ज्योति सिंह? - News AajTak

पत्नी ज्योति सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने पवन सिंह (Pawan Singh) पर मार-पीट करने का भी आरोप लगाया है। आपको बता दें, ज्योति सिंह ने 22 अप्रैल को फैमिली कोर्ट में पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था और उन्होंने साल 2014 में नीलम से शादी की थी जिसने 2015 में आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद ज्‍योति से साल 2018 शादी की और अब ज्योती ने भी उनपर आत्महत्या करने के लिए उनपर उकसाने का आरोप लगाया।

Happy Birthday Pawan Singh Wife jyoti singh glamorous Photos See here Raya  - HBD: खूबसूरती के मामले में Pawan Singh की Ex गर्लफ्रेंड्स को भी मात देती  हैं उनकी दूसरी पत्नी, देखिए

खुदकुशी करने के किए किया मजबूर

ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने कहा कि, वो उनसे महंगी गाड़ी की डिमांड करते थे और उन्हे चेहरे और लुक्स को लेकर सुनाते थे। और उन्हें साथ हर दूसरे दिन बदसलूकी करते थे। ज्योति सिंह ने शिकायत में ये भी कहा है कि, ‘पवन सिंह की मां ने उनके करीब 50 लाख रुपये लिए थे।’ पुलिस में दर्ज हुई शिकायत के मुताबिक, जब ज्योति प्रेग्नेंट थी, उस समय उन्हें ऐसी दवाइयां दी गईं जिनसे उनका मिसकैरेज हो गया। वहीं अब देखना है कि मामले में क्या कार्रवाई होती है।

- Advertisement -

Latest Posts