TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पवन सिंह के फैंस दे रहें हैं खेसारी लाल यादव की पत्नी और बेटी को रेप की धमकी!, जानें पूरा मामला

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी कोल्ड वॉर के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। ये वॉर अब धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रही हैं, जो कि थमने का नाम ही नहीं ले रही। अब इस लड़ाई में […]

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी कोल्ड वॉर के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। ये वॉर अब धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रही हैं, जो कि थमने का नाम ही नहीं ले रही। अब इस लड़ाई में दोनों एक्टर्स के फैंस भी कूद पड़े हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खेसारी लाल यादव की बेटी और उनकी पत्नी को रेप की धमकी मिली है। इसी वजह से परेशान होकर अब खेसारी लाल यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से इस मामले पर मदद मांगी है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में बिहार पुलिस से इस मामले को देखने के लिए कहा है। इतना ही नहीं एक्टर खेसारी लाल यादव ने तो ये तक कह दिया है कि, अगर उनके परिवार को कुछ भी हुआ तो इसकी सारी जिम्मेदारी बिहार पुलिस की ही होगी।   बीते दिनों खेसारी लाल यादव ने अपने ट्वीट में एक यूट्यूबर का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में जो इंसान है उसका नाम गौतम सिंह बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ये इंसान जोर-जोर से गालियां दे रहा है। ऐसे में खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी गलत होता है तो जिम्मेदार आप होंगे बिहार पुलिस वालों। ये निर्लज वीडियो बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है। बिहार की कानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गयी है क्या मुख्यमंत्री जी??'   वहीं दूसरे ट्वीट में खेसारी लाल यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मदद मांगते हुए ट्वीट किया कि, 'नीतीश कुमार जी एवं बिहार पुलिस से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर ऐक्शन लें। गाली ही नही बल्कि मेरे बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है। मुझे उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।'   खेसारी की टैटू वाली फैन सौम्या पोखरेल ने एक इंटरव्यू में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को पहचानने से साफ मना कर दिया था। उनके ऐसा करने के बाद से ही पवन सिंह के फैंस खेसारी और सौम्या पर खूब आगबबूला हो गए थे। हालांकि बाद में खेसारी ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस मामले को शांत करने की काफी कोशिश की थी, लेकिन अभी भी फैंस काफी भड़के हुए हैं और वो उस बात पर अब तक अपने रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.