--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Duraga Puja Song 2022: नवरात्री से पहले इंटरनेट वर्ल्ड में छाया पवन-अक्षरा का ‘माँ दुर्गा’ सॉन्ग, देखें

हाल ही में यूट्यूब पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना नवरात्री से पहले ही जारी किया गया है। 'माँ दुर्गा' गाने में भजन कीर्तन से लेकर जागरण तक की झलक दिखाई दे रही है।

- Advertisement -

Duraga Puja Song 2022: पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshra Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री का एक नाम हैं, जिनके नए गाने आते के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं। अब हाल ही में यूट्यूब पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना नवरात्री से पहले ही जारी किया गया है। ‘माँ दुर्गा’ गाने में भजन कीर्तन से लेकर जागरण तक की झलक दिखाई दे रही है। इस गाने में कई भोजपुरी स्टार एक साथ मां दुर्गा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं।

ये भी देखें     

गा बजाकर करें मातारानी का स्वागत करें

‘माँ दुर्गा’ सॉन्ग आज यानि 25 सितंबर को ही Wave Music Bhojpuri चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने की शुरूआत में अक्षरा सिंह, पवन सिंह से पूजा के लिए पैसे मांग रही हैं। मगर एक्टर पैसे नहीं दे रहे हैं, तो शिकायत कर रही हैं। इस माँ दुर्गा नवरात्री सॉन्ग को आप भी सुने और नवदुर्गा की पूजा पाठ करें। इस भक्ति सॉन्ग को सोशल मीडिया यूजर्स भी बहुत पसंद कर रहे हैं। नवरात्री के पावन अवसर पर इसी गाना गा बजाकर मातारानी का स्वागत करें।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version