Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Diwali 2022: भोजपुरी स्टार्स ने भी धूम-धाम से मनाई दिवाली, देखिए दिवाली पोस्ट..

Diwali 2022: भोजपुरी स्टार्स पर भी दिवाली का खुमार छाया रहा। भोजपुरी स्टार्स अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी।

- Advertisement -

Diwali 2022: इस साल का दिवाली हर किसी के लिए खास रहा। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स भी बेहद ही धूम-धाम से दिवाली मनाई। दिवाली का खुमार हर किसी पर छाया रहा। भोजपुरी स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए फैंस को अपने अंदाज में दिवाली की शुभकामनाएं दी।

आम्रपाली दुबे ने रंगोली के साथ शेयर की तस्वीर

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने रंगोली के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस गुलाबी कलर के कुर्ते में हाथ में दीया लिए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

काजल राघवानी ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

काजल राघवानी ने दिवाली के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-दिवाली के इस पावन व मंगल अवसर पर आप सभी की मनोकामनाएं पूर्ण हों, खुशियां आपके कदम चूमे, इसी कामना के साथ आपको और आपके परिवार को दिवाली की बहुत- बहुत बधाई!

इस दीवाली पति से दूर रहीं मोनालिसा

भोजपुरी की अदाकारा मोनालिसा इस दीवाली पति विक्रांत से दूर रहीं, एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह अपने पति को काफी मिस कर रही हैं।

नीलम गिरी का दिखा अनोखा अंदाज

भोजपुर जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी ने दिवाली पर अपने आउटफिट से सबकी निगाहें अपनी ओर खींच लीं। एक्ट्रेस ने दिवाली पर ऑर्गेंजा साड़ी कैरी की थी।

रानी चटर्जी ने इस तरह मनाई दिवाली

भोजपुरी सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने दिवाली पर जिम से तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि – इस दीवाली मिठाइयों से दूर रहें और खूब मेहनत करें, ट्राई तो कर ही सकते हो क्यों ?

रवि किशन ने फैंस को दी दिवाली की बधाई

रवि किशन ने दिवाली पर एक वीडियो मैसेज शेयर कर फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी। साथ ही गोरखपुर वासियों को धन्यवाद भी किया है। बता दें कि रवि किशन एक नेता भी हैं और वो वर्तमान में गोरखपुर के सांसद हैं।

ये भी देखें

अरविंद अकेला ने भी दी दिवाली की बधाई

भोजपुरी सिनेमा के चहेते एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने दिवाली के मौके पर अपनी खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी दिवाली।

शादी के बाद निधि झा की पहली दिवाली

शादी के बाद निधि झा अपने पति यश कुमार के साथ पहली दिवाली मनाती नजर आईं। दिवाली के मौके पर निधि झा लाल लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts