TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Amrapali Nirahua Dance: आम्रपाली और निरहुआ के लटकों-झटकों ने मचाया गदर, गाना सुन झूम उठा बिहार

Amrapali Nirahua Dance Video Viral: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhu) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की वो जोड़ी है, जिसे पर्दे पर साथ देखकर फैन पगल हो जाते हैं। इस जोड़ी ने […]

Image Credit : Google
Amrapali Nirahua Dance Video Viral: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhu) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की वो जोड़ी है, जिसे पर्दे पर साथ देखकर फैन पगल हो जाते हैं। इस जोड़ी ने भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री को दो दर्जन से भी ज्यादा सुपरहिट फिल्‍में दी हैं। ऐसे में दोनों का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है।

फैंस के छूटे पसीने (Amrapali Nirahua Dance Video Viral)

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टर निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत पॉपुलर है। दोनों जब भी स्क्रीन पर साथ आते है तो धमाका हो जाता है। दोनों अपनी लाजवाब केमिस्ट्री से फैंस के दिलों पर छा जाते हैं। भोजपुरी गाने ‘कटोरे कटोरे’ (Katore Katore) में निरहुआ और आम्रपाली ने अपने रोमांस से फैंस के पसीने छुटा दिए हैं।‘कटोरे कटोरे’ सॉन्ग आज भी लोगों की प्ले लिस्ट में मौजूद है और इस गाने पर लोग अक्सर सुनते और देखते हैं। यह भी पढ़ें : Rachna Tiwari Dance: रचना तिवारी के ठुमकों ने उड़ाया गर्दा, स्टेज पर किया पानी वाला डांस

इंटरनेट पर मचाया तहलका (Amrapali Nirahua Dance Video Viral)

निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' का ये गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। गाने में आम्रपाली और निरहुआ ने अपने जबरदस्त रोमांस से हॉलीवुड फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया था। लहंगे में आम्रपाली ने अपने लटकों-झटकों ने तो आग ही लगा दी है और निरहुआ भी अपने अंदाज में खूब जच रहे हैं। उनके इस गाने को देखने के बाद फैंस जमकर दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं।

केमिस्ट्री से लगाया तड़का

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शानदार डांस ने तो लोगों को इस रोमांटिक गाने पर भी नाचने पर मजबूर कर दिया है। इस गाने में जिस तरह से निरहुआ और आम्रपाली ने अपनी केमिस्ट्री और डांस का तड़का लगाया है उसने हर किसी को खुश कर दिया है। इस गाने के लिरिक्स के साथ-साथ इसका म्यूजिक भी काफी शानदार है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.