Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chhath Song: रितेश पांडे का दिल छू जाने वाला छठ गीत हुआ रिलीज, वीडियो देख छलक पड़ेंगे आंसू

Chhath Song: भोजपुरी स्टार रितेश पांडे का एक नया छठ सॉन्ग ‘छठ करे आवतानी’ रिलीज हुआ है। गाने का वीडियो इमोशनल कर देने वाला है।

- Advertisement -

Chhath Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों छठ गीत को लेकर व्यस्त हैं। रितेश पांडे के गानों का लोग दिवाने हैं। फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं रितेश पांडे भी फैंस के अंदर क्रेज बरकरार रखने के लिए समय-समय पर नए-नए गाने लाते रहते हैं। अब इसी बीच भोजपुरी स्टार रितेश पांडे का एक छठ गीत रिलीज हुआ है। सॉन्ग का टाइटल ‘छठ करे आवतानी’ (Chhath Kare Aawatani) है। रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इस छठ गीत को लेकर छाए हुए हैं। रितेश पांडे का यह सॉन्ग इमोशनल कर देने वाला है।

दिल को छू जाने वाला है रितेश पांडे का सॉन्ग

रितेश पांडे का गाना ‘छठ करे आवतानी’ (Chhath Kare Aawatani) के वीडियो को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वीडियो में रितेश पांडे परिवार का पेट पालने के लिए घर से दूर कहीं वॉचमैन की नौकरी करते हैं। छठ के मौके पर उनके पास मां का फोन जाता है और वो छठ पर आने के लिए पूछती हैं। एक्टर भी घर जाने के लिए उत्सुक दिखते हैं। वो अपने मैनेजर के पास छुट्टी के लिए जाते हैं और वो कुछ पैसे देकर छुट्टी दे देता है। ऐसे में खुशी-खुशी रितेश अपने घर जाते हैं।

रितेश पांडे इस गाने के जरिए बताते हैं कि परिवार का पेट पालने के लिए घर से दूर नौकरी करते हैं नहीं तो कभी नहीं जाते। इस गाने के बोल दिल को छू जाने वाले हैं। मां-बेटे की चर्चा बेहद ही प्यारी और इमोशनल कर देने वाला है। रिलीज होते ही यह वीडियो लोगों के बीच छा गया और अभी तक इसे 1 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

ये भी देखें

आर आर पंकज ने लिखा है रितेश पांडे यह सॉन्ग

रितेश पांडे Chhath Kare Aawatani गाने को फीमेल सिंगर पमेला जैन के साथ मिलकर गाए हैं। दोनों की ही आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इनकी आवाज में इसके गाने दिल को छू जा रहे हैं। वहीं इस गाने को आर आर पंकज ने लिखा है। म्यूजिक डायरेक्टर चंदन सिंह हैं और वीडियो को सोनू वर्मा ने डायरेक्ट किया है।

500 मिलियन के पार हुआ रितेश पांडे का गाना

रितेश पांडे का गाना ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ को अभी तक 500 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसकी जानकारी खुद रितेश पांडे ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसके अलावा रितेश पांडे का एक और गाना ‘सलमान खान आया है’ (Salman khan Aaya hai) को भी खूब प्यार मिला है। इसके वीडियो भी 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। भोजपुरी दर्शकों के बीच रितेश पांडे के गाने को लेकर अलग ही क्रेज होता है और लोग  उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts