TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Chhath Puja 2022: सज-धजकर छठी मैया की पूजा करती नजर आईं रानी चटर्जी, देखें वीडियो

Chhath Puja 2022: पूरे देशभर में धूमधाम से छठ पूजा (Chhath Puja) मनाई जा रही है। आम आदमी से लेकर तमाम सेलेब्स भी पूरे विधि-विधान से इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो महापर्व […]

Rani Chatterjee
Chhath Puja 2022: पूरे देशभर में धूमधाम से छठ पूजा (Chhath Puja) मनाई जा रही है। आम आदमी से लेकर तमाम सेलेब्स भी पूरे विधि-विधान से इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो महापर्व (Chhath Puja 2022) को सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में बेहद ही प्यारी लग रही हैं रानी

रानी चटर्जी ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा की गई है। इसमें रानी चटर्जी पूजा-अर्चना करती नजर आ रही हैं। वीडियो में रानी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और पूजा अर्चना करते बहुत ही प्यारी लग रही हैं। भोजपुरी अदाकारा ने हरे और गुलाबी रंग की साड़ी सीधे पल्लू में पहन रखी है। भर-भर हाथ चूड़ियां पहनी हुई हैं। वीडियो में रानी ने सिर पर पल्लू किया हुआ है। लोग उनके लुक का खूब तारीफ कर रहे हैं।

छठ गीत पर किया डांस

रानी चटर्जी के इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'छठी माई के व्रत' गाने को जोड़ा गया है। वीडियो में रानी पहले पूजा करती हैं, फिर सह-कलाकारों के साथ डांस करती नजर आती हैं। इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'छठी माई के करब व्रत।' दरअसल, यह वीडियो मूलरूप से भोजपुरी वर्ल्ड नाम के इंस्टाग्राम पेज से साझा की गई है, जिसमें रानी चटर्जी को टैग किया गया है और यह उनकी टाइमलाइन पर भी है।

ये भी देखें 

रानी चटर्जी ने शेयर की थी अपनी तस्वीर

इससे पहले भी रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थीं। जिसमें वह हाथ में पूजा-प्रसाद सामग्री लेकर आराधना करती दिखाई देती हैं। उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहन रखी है और पारंपरिक अंदाज में सिंदूर लगाया हुआ है। इसके साथ रानी ने कैप्शन लिखा, 'छठ भगतीन के छठ महापर्व के शुभकामना।' रानी के इस पोस्ट पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। हर कोई भोजपुरी एक्ट्रेस को महापर्व छठ की बधाई दे रहा है। यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें https://www.youtube.com/watch?v=rKXJD7gXExQ

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.