--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bolbam Song 2022: अरविंद कल्लू ने फैंस से कहा, ‘नाचो भोला के भक्तों’

- Advertisement -

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा के यंग सेंसेशन में से एक अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) इन दिनों काफी छाए हुए हैं। सावन शुरू होने से पहले ही वो एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रहे थे, इस बीच सावन के मौके पर भी उन्होंने फैंस के लिए सावन स्पेशल (Bolbam Song 2022) सॉन्ग रिलीज किया है। उनके हालिया रिलीज सॉन्ग का नाम है ‘नाचो भोला के भक्तों’ (Nacho Bhola Ke Bhakton), जिसे फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

गाने की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है और यूट्यूब पर भी इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी सिनेमा की टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक संजना मिश्रा देखी जा सकती हैं। क्लिप में कल्लू भोलेबाबा के रूप में देखे जा सकते हैं, जबकि संजना भी शेर की खाल वाले कपड़े पहने भोले की भक्ति में मदमस्त नजर आ रही हैं। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और बार बार इसे देख सुन रहे हैं।

और पढ़िए –खेसारी लाल संग काजल राघवानी ने पूल में किया रोमांस, बोलीं-तेलवा मल दे

 

 

गाने में आवाज दिया है अरविंद अकेला कल्लु और शिल्पी राज ने। बोल लिखे हैं आशुतोष तिवारी ने और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 7 लाख के करीब व्यूज मिल गए हैं। सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस वीडियो को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version