Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhopuri: नीलम गिरी ने दिखाए कातिल मूव्स, फैंस हुए पानी-पानी

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी-जाती हैं। वहीं उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। नीलम गिरी के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कातिलाना मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर […]

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी-जाती हैं। वहीं उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। नीलम गिरी के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कातिलाना मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

 

 

और पढ़िए – Bhojpuri: आम्रपाली के प्यार में डूबे पवन सिंह, पूछा-‘राते दिया बुता के क्या किया’

इस वीडियो को नीलम गिरी (Neelam Giri Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस के मूव्स लोगों को दीवाना बना रहे हैं और उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने टॉप और जींस पहनी हैं जिसमें उनकी बॉडी कमाल की लग रही है।

नीलम गिरी के वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसा पहली दफा नहीं है जब उनका वीडियो वायरल हो रहा हो। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है जो कि इस वीडियो से साफ झलक रहा है।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 08, 2022 01:30 PM