Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhopuri: नीलम गिरी को सताई पिया की याद, बोलीं-‘भीगी हुई है रात’

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहर बरपाती हुई नजर आ […]

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए – खेसारी का एक और धमाका, वायरल हो रहा है ‘बेदर्दा दर्द देले बा’

 

इस वीडियो को नीलम गिरी (Neelam Giri Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि वो अपनी अदाओं से लोगों को उनका दीवाना बना रही है। इसमें उन्होंने साड़ी पहनी है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है और उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। इस गाने पर लोग उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

नीलम जिस गाने पर एक्सप्रेशन दे रही है उस अपने सजना से कह रही है कि ‘भीगी हुई है रात’ (Bheegi Huyee Hai Raat) है। नीलम गिरी के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है जिससे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 31, 2022 01:19 PM