Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhopuri: नीलम गिरी ने एक्सप्रेशन से फैंस को किया घायल, बोले-‘मार डाला’

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने एक्सप्रेशंस से लोगों का दिल धड़का […]

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने एक्सप्रेशंस से लोगों का दिल धड़का रही है और कातिल अदाओं से लोगों को मदहोश कर रही हैं।

और पढ़िए –गाड़ी में बेकाबू हुए खेसारी लाल यादव, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि तहलका मचा रहा है। नीलम गिरी वीडियो में ‘बिंदिया’ गाने (Bindiya) पर डांस कर रही हैं जो कि सोशल मीडिया पर ट्रैंड रहा है। इस वीडियो में उन्होंने साड़ी पहनी है साथ ही वो देसी लुक में नजर आ रही है।

वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की तो दूसरे यूजर ने उनकी खूबसूरती की। ऐसे हजारों यूजर्स है जो लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 15, 2022 02:51 PM