---विज्ञापन---

Bhopuri: नीलम गिरी ने चलाए नैनों के बाण, फैंस हार बैठे दिल

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वो अपने एक्सप्रेशन के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Neelam Giri Video) पर वायरल हो रहा है जिसपर वो अपने […]

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वो अपने एक्सप्रेशन के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Neelam Giri Video) पर वायरल हो रहा है जिसपर वो अपने नैनों के बाण चलाती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

 

 

 

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

इस वीडियो को नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो साड़ी में नजर आ रही है। वहीं वो ‘कोरा सुताइला ना’ (Kora Sutaila Na) गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन देती हुई दिख रही हैं। वीडियो में देख सकते है कि वो अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही है जिसे देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ रही हैं।

इससे पहले भी उनके गानों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ाया है। वहीं एक्ट्रेस का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो इस वीडियो को देख लोग दिल वाली इमोजी और फायर वाली इमोजी भेज रहे है और अब तक इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके है।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 04, 2022 02:31 PM