Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhopuri: नीलम ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, मूव्स देख फैंस का धड़का दिल

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने एक्सप्रेशंस से लोगों का दिल धड़का […]

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने एक्सप्रेशंस से लोगों का दिल धड़का रही है।

इस वीडियो को नीलम गिरी (Neelam Giri Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि वो धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनकी अदाएं लोगों को उनका दीवाना बना रही है। इसमें उन्होंने ब्लू कलर की मिनी ड्रेस पहनी है वो लटको-झटको से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

नीलम जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘लुलिया का मांगेले’ (Luliya Ka Mangele) है जिसे पवन सिंह ने गाया है। नीलम गिरी के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके है और उनके बोल्ड अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है जिसे देख नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है।

First published on: Jul 25, 2022 02:15 PM