Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhopuri Hot Video: अरविंद अकेला ने दिखाई दंबगई, डिंपल के माया जाल में फंसे एक्टर

Bhopuri Video: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं अब उनका गाना ‘यारवा बक्सर वाला’ (Yarawa Buxar Wala) रिलीज हो गया है जिसने इंटरनेट के तापमान को बढ़ा दिया है। अरविंद अकेला कल्लू के साथ इस गाने में एक्ट्रेस डिंपल सिंह […]

Bhopuri Video: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं अब उनका गाना ‘यारवा बक्सर वाला’ (Yarawa Buxar Wala) रिलीज हो गया है जिसने इंटरनेट के तापमान को बढ़ा दिया है। अरविंद अकेला कल्लू के साथ इस गाने में एक्ट्रेस डिंपल सिंह (Dimple Singh) नजर आ रही हैं।

भोजपुरी गाने ‘यारवा बक्सर वाला’ के वीडियो को शुभ लाभ फिल्म (Shubh Labh Films) ने अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने में आप देख सकते है कि कल्लू का दंबग वाला अंदाज नजर आ रहा है और उन्होंने हाथ में बंदूक ले रखी है और उनका धाकड़ वाला लुक नजर आ रहा हैं जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस डिंपल की अदाएं बेहद कातिलाना है जो अरविंद के दिल को घायल कर रही हैं।

और पढ़िएBhojpuri Song: आम्रपाली दुबे को छोड़ इस हसीना के इश्क में डूबे निरहुआ, फैंस के उड़े होश

 

गाने में कल्लू के दबंग स्टाइल पर फिदा हो जाती हैं और गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं गाने की बात करें तो इसमें डिंपल ने शादीशुदा महिला का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस डिंपल लहंगे-चोली में बला की खूबसूरत लग रही हैं और अपने डांस मूव्स से सभी को कायल कर रही हैं। इस वीडियो को सिर्फ कुछ ही घंटों में 32 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 10 हजार से लाइक्स भी मिल चुके है और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

और पढ़िएBhojpuri Hot Video: फिल चला नीलकमल की आवाज का जादू, गाने में लगाया विदेशी तड़का

‘यारवा बक्सर वाला’ गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है जिसपर लोग खूब रील्स भी बना रहे हैं।  इस गाने के लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह ने दिया हैं और किरन म्यूजिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस गाने को बनाया गया है जो कि इस वक्त लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है जिसे लोग बार-बार सर्च भी कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 23, 2022 03:30 PM