Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Video: मोनालिसा का ये बोल्ड डांस वीडियो आपको बना देगा उनका दिवाना, बढ़ जाएंगी दिल की धड़कनें

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) लाखों दिलों पर राज करती हैं। फैंस को वो अपनी अदाओं से कायल करने का वह एक मौका नहीं छोड़ती हैं। मोनालिसा किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इसी बीच अब एक बार फिर से मोनालिसा का एक पुराना हॉट […]

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) लाखों दिलों पर राज करती हैं। फैंस को वो अपनी अदाओं से कायल करने का वह एक मौका नहीं छोड़ती हैं। मोनालिसा किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इसी बीच अब एक बार फिर से मोनालिसा का एक पुराना हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में मोनालिसा का अंदाज देखते ही बन रहा है।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: काजल राघवानी की जवानी पर पवन सिंह हार बैठे दिल, खटिया पर किया जमकर रोमांस

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Video: पल्लवी के होठों के दीवाने हुए समर सिंह, बोले- ‘भतार ओठलाली पs जियता’

 

भोजपुरी फिल्मों की हॉट ऐक्ट्रेस मोनालिसा (bhojpuri hot actress monalisa) का डांस वीडियो सॉन्ग ‘इशारा इशारा’ (ishara ishara) इन दिनों यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में मोनालिसा शावर अली के साथ रोमांस करती हुईं दिख रही हैं। वीडियो में बेड पर लेटकर मोनालिसा नागिन सी बलखाती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस गाने को सुनिधि चौहान (sunidhi chauhan) ने अपनी प्यारी सी आवाज दी है।

 

इस वीडियो में मोनालिसा ने जो हॉट मूव्स दिखाते हुए डांस किया है, वो कई लोगों को एक्साइटेड कर रहा है। कुछ फैंस का तो ये तक कहना है कि ये मोनालिसा का अब तक का सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है। आप भी मोनालिसा के इस वीडियो को एन्जॉय करें।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 02, 2022 07:22 PM