---विज्ञापन---

Bhojpuri Video: साली ने जीजा की कर दी नींदें हराम, देखें

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। वहीं अब उनका एक और गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को पवन सिंह के साथ मिलकर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है। इस गाने को फैंस बार-बार सुन कर रहे […]

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। वहीं अब उनका एक और गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को पवन सिंह के साथ मिलकर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है। इस गाने को फैंस बार-बार सुन कर रहे हैं और इस गाने पर रील भी बना रहे हैं।

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

पवन सिंग और शिल्पी राज का जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का टाइटल ‘ऐ जीजा जगले जगले’ के इस गाने को (Wave Music Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। ये गाना ‘ले जात बाड़ू देवघर’ (Le Jaat Badu Devghar) के एल्बम का है। ये गाना इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने को अकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) और पवन सिंह पर फिल्माया गया है जिसमें दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। इतना ही नहीं इस गाने को सुनकर लोग झूम रहे है। वहीं अब तक 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 03, 2022 07:51 PM