Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Video: काजल राघवानी की चढ़ती जवानी देख खेसारी बोले- ‘कूलर कुर्ती में लगा ल’

- Advertisement -

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वहीं हाल ही में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक गाना सुर्खियों में छाया हुआ है। जिसको खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। इस गाने में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सभी पर बिजलियां गिराते नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए  मोनालिसा की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, बोले मेरी ‘माशूका’

बता दें, एक्टर्स ‘कूलर कुर्ती में लगा ल’ (Cooler Kurti Me Laga La) गाने पर धमाकेदार डांस करते देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में काजल राघवानी एक से बढ़कर एक डांस मूव्स कर रही हैं जो देख लोग हैरान रह जा रहे हैं। वहीं खेसारी लाल यादव भी एक्ट्रेस के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं। काजल ने इस गाने में सूट पहना हुआ है जो उन पर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।

यहाँ पढ़िए अक्षरा सिंह से हुई भूल, बोली- ‘जो किया सो किया’

एक्टर्स के बीच की कैमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर Yashi Films Bhojpuri नमा के चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर अभी तक 732 हजार तक लाइक्स आ चुके हैं। वहीं यूजर्स वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। कमेंट में किसी ने काजल राघवानी के ठुमको की तारीफ की है तो किसी ने खेसारी लाल यादव के आवाज की।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss