Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की कैमिस्ट्री देख उड़े लोगों के होश, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

मुंबई। भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिना जाता हैं। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। शायद ही अब कभी ऐसा हो कि ये दोनों स्टार्स एक साथ काम करें लेकिन पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को […]

मुंबई। भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिना जाता हैं। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। शायद ही अब कभी ऐसा हो कि ये दोनों स्टार्स एक साथ काम करें लेकिन पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को लेकर दर्शकों के बीच अलग ही दीवानगी देखने को मिलती हैं।

 

आज भी उनकी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक हिट हैं। दोनों की कैमिस्ट्री सितारों के चाहनेवालों को काफी पसंद आती है। गौरतलब है कि ये दोनों कलाकार अब साथ में काम नहीं करते हैं लेकिन इनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा जगत में बेहद लोकप्रिय हैं।इस बीच अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इनका यह रोमांटिक डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं।

 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक बेहद ही रोमांटिक और हॉट वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। गाना ‘ललइया चूसा राजा जी’ (Lalaiya Chusa Raja Ji) में दोनों की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह बेहद ही जोरदार डांस करते हुए दिख रहे हैं। इनका ये वीडियो लोगों को दीवाना बना रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में अक्षरा सिंह की बोल्ड अदाएं लोगों को दीवाना बना रही है।

 

वर्तमान की बात करें तो ये दोनों ही कलाकार अपने-अपने जीवन में व्यस्त हैं। अक्षरा सिंह हाल ही में खेसारी लाल यादव और बादशाह संग हिंदी गाना ‘पानी-पानी’ के भोजपुरी वर्जन में नजर आईं थी। उनका यह गाना सुपर हिट साबित हुआ हैं। पवन सिंह की बात करें तो वो साल 2022 में कई फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

First published on: May 15, 2022 05:11 PM