Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Video: अल्का झा संग इश्क फरमाते नजर आए पवन सिंह, फैंस ने की जमकर तारीफ

Bhojpuri Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो अब उनके फॉलोअर्स भी बढ़ते ही जा रहे हैं। इनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता […]

Bhojpuri Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो अब उनके फॉलोअर्स भी बढ़ते ही जा रहे हैं। इनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है। आए दिन कोई ना कोई भोजपुरी गाना सोशल मिडिया पर धूम मचाता रहता है।

और पढ़िएBhojpuri New Song: प्रेमिका के चक्कर में ‘सेंट्रल जेल’ पहुंचे रितेश पांडे, जानें पूरा मामला

 

और पढ़िएBHOJPURI SONG: खेसारी लाल यादव का गाना ‘छू के छोड़ देला’ ने उड़ाया गर्दा, देखें वीडियो

 

ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट मशीन के नाम से मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) की करोड़ों फैन फॉलोविंग हैं। पवन सिंह की जोड़ी सभी एक्ट्रेसेस के साथ बेहद पसंद की जाती है। लेकिन दर्शकों को इनकी और एक्ट्रेस अल्का झा (Alka Jha) की केमिस्ट्री खूब पसंद हैं। अल्का और पवन सिंह लंबे समय से भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) में अपनी केमिस्ट्री का धमाल दिखा रहे हैं। आजकल पवन सिंह और अल्का का गाना ट्रेंड कर रहा हैं। गाने में पवन सिंह के साथ अल्का का सुपर हॉट अवतार देखने को मिल रहा हैं।

आपको बता दें कि इन दोनों जोड़ी का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Romantic Video) ‘आरा के आवारा’ सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है। फैंस को भी पवन सिंह और अल्का की सिजलिंग केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 21, 2022 07:24 PM