Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Video: नीलम गिरी ने साड़ी में लूटी महफिल, चलाए नैनों के बाण

Bhojpuri Video: भोजपुरी स्टार नीलम गिरी (Neelam Giri) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उनको भोजपुरी की एक्सप्रेशन क्वीन भी कहा जाता हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें वो धमाकेदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 23, 2022 15:29
Share :

Bhojpuri Video: भोजपुरी स्टार नीलम गिरी (Neelam Giri) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उनको भोजपुरी की एक्सप्रेशन क्वीन भी कहा जाता हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें वो धमाकेदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं।

यहाँ पढ़िएअक्षरा सिंह संग भोजपुरी रंग में रंगे विजय देवरकोंडा, देखें वीडियो

इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो इंडियन लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने बिंदी भी लगा रखी हैं साथ ही वो कातिल एक्सप्रेशन में अंदाओं के तीर चला रही हैं। उन्होंने हाथ में मोबाइल ले रखा हैं और वो ‘गोर-गोर देहिया पे’ (Gor Gor Dehiya Pe) गाने पर रील बना रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है।

यहाँ पढ़िए कंगना रनौत संग मस्ती करती दिखीं उर्वशी रौतेला, देखें

वहीं कमेंट सेक्शन की बात करें तो कोई उनकी अदाओं की तारीफ कर रहा है तो कोई लुक की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘खूबसूरत’ लिखा। वहीं एक यूजर ने उन्हें ‘ब्यूटीफुल’ बताया। ऐसे हजारों फैंस है जो उनपर अपना दिल हार रहे हैं। इतना ही नहीं महज कुछ ही देर में इस वीडियो को लाखों लाइक भी मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Aug 23, 2022 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.