--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Video: गोलू गोल्ड के प्यार में दीवानी हुई पल्लवी गिरी, ‘मजनुआ के तिलक’ गाना रिलीज

- Advertisement -

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा के गाने आजकल लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। जब तक भोजपुरी के गाने शादी, पार्टी में नहीं बजे तब तक माजा नहीं आता। हिंदी, हरियाणवी गानों के साथ-साथ भोजपुरी गाने भी हिट होते जा रहे है। वहीं भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुके भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड (Golu Gold) का एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है जिसे लोग लगातार सर्च कर रहे हैं।

सिंगर गोलू गोल्ड का जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम ‘मजनुआ के तिलक’ (Majanuaa Ke Tilak) है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया है। इस गाने में गोलू गोल्ड के साथ एक्ट्रेस पल्लवी गिरी (Pallavi giri) ने भी उनका साथ दिया है। गोलू गोल्ड का गाना ‘मजनुआ के तिलक’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसे आप आसानी से इसपर देख और सुन सकते हैं।

 

और पढ़िएBhopuri Hot Video: अरविंद अकेला ने दिखाई दंबगई, डिंपल के माया जाल में फंसे एक्टर

 

 

और पढ़िएBhojpuri Hot Video: फिल चला नीलकमल की आवाज का जादू, गाने में लगाया विदेशी तड़का

‘मजनुआ के तिलक’ गाने में एक्ट्रेस पल्लवी ने इमोशनल परफॉर्मस दी है जिसे देख लोगों की आंखें नम हो रही है। इस गाने को गोलू गोल्ड ने गाया है। इस सॉन्ग में जहां एक तरफ गोलू का तिलक हो रहा है तो वहीं, दूसरी तरफ पल्लवी गिरी अपने प्यार के जाने के गम में तड़प-तड़प के गाना गा रही हैं। उनका ये गाना बेहद ही रोमांटिक है जिसमें एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं देखने के लिए मिल रही है।

इससे आठ दिन पहले ही एक्ट्रेस पल्लवी गिरी का अंकुश राजा के साथ गाना ‘पियवा पतरका’ (Piyawa Patarka) रिलीज किया गया था जिसमें एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं देखने के लिए मिल रही थी जिसे भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वहीं अभी तक इस वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है और ये सिलसिला लगातार जा रही हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss