Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे ने बताया प्यार का सही मतलब, बोलीं- ‘इश्क में हेरा फेरी नहीं’

- Advertisement -

Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे काबिल हीरोइनों में आती हैं। एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही उनकी अदाओं पर हर कोई अपना दिल हार बैठता है। आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए लोगों को अपना फैन बना लेती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

प्यार और जंग में सब जायज है- आम्रपाली

हाल ही में आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस काफी सिंपल लुक में पंजाबी डायलॉग बोलते नजर आ रही हैं। वीडियो में वो प्यार को बयां करती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस बोलती हैं कि ‘प्यार और जंग में सब जायज है।’आम्रपाली अपने इस वीडियो में काफी क्यूट लग रही हैं। जिसे देख लोग घायल हो रहे हैं।

यहाँ पढ़िए मोनालिसा ने स्पेंड किया ‘मी टाइम’, उठाया कॉफी का लुत्फ

यूजर्स ने की जमकर तारीफ

एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। वीडियो शेयर कर आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा- ‘लेट नाइट पैकअप के बाद का टाइमपास’ (Late night pack up ke baad ka timepass)। अभी तक इस वीडियो को 16,474 लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस को ये वीडियो इतनी पसंद आ रही है कि वो इस पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘अमेजिंग’। वहीं अन्य यूजर ने कहा- ‘सो क्यूट एंड ब्यूटिफुल’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss