---विज्ञापन---

Bhojpuri: मोनालिसा और खेसारी लाल का ये हॉट रोमांस वीडियो बढ़ा देगा आपकी धड़कनें, देखें वीडियो

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह चर्चा में बनीं रहती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मोनालिसा फैंस को अपनी अदाओं से कायल करने का एक मौका नहीं छोड़ती। मोनालिसा ने अपने अब तक के करियर में 150 से भी ज्यादा भोजपुरी […]

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह चर्चा में बनीं रहती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मोनालिसा फैंस को अपनी अदाओं से कायल करने का एक मौका नहीं छोड़ती। मोनालिसा ने अपने अब तक के करियर में 150 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्‍में की हैं। मोनालिसा के भोजपुरी वीडियो अभी भी आए दिन वायरल होते रहते हैं। इस समय मोनालिसा का एक और गाना ‘खाली बतिया से काम ना चली’ (Khali Batia Se Kaam Nahi Chali Ae) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

और पढ़िएBhojpuri Hot Video: शिल्पी राज ने हिलाया इंटरनेट, ‘बलमुआ डॉक्टरवा’ में सबा ने गिराई हुस्न की बिजलियां

 

इस वक्त सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा इस गाने को खूब देखा जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं। इस गाने में मोनालिसा और खेसारी लाल के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। वहीं इस गाने को अब तक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में मोनालिसा और खेसारी लाल की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

वैसे भी मोनालिसा या फिर खेसारी लाल यादव का कोई भी वीडियो क्यों ना हो, वो रिलीज होते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में आ ही जाता है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 31, 2022 05:42 PM