--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Stars: लोकप्रियता में दिग्गजों को पछाड़ ये भोजपुरी स्टार बना नंबर 1, देखें लिस्ट

Bhojpuri Stars: भोजपुरी जगत में भी कई ऐसे सितारें हैं जो लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देते हैं।

- Advertisement -

Bhojpuri Popular Actor: बॉलीवुड स्टार्स की आजकल हर तरफ भोजपुरी सितारों का भी जलवा देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि आज का टाइम डिजिटल वर्ल्ड है ऐसे में भोजपुरी जगत में भी कई ऐसे सितारें हैं जो लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देते हैं। आइए देखते हैं:

यहाँ पढ़िए Akshara Vs Pawan Singh: कभी पवन सिंह के इश्क में डूबी थीं अक्षरा सिंह, ऐसे आई रिश्ते में दरार

प्रदीप पांडे चिंटू

भोजपुरी के नए नवेले स्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) आजकल लाइम लाइट में छाए हुए हैं। यह एक्टर की एक्टिंग का ही जलवा है कि भोजपुरी सिनेमा के सभी दिग्गज को पछाड़ते हुए प्रदीप इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर भोजपुरी स्टार बन गए हैं। आपको बता दें कि एक्टर को लगभग 26 लाख लोग डिजिटल वर्ल्ड में फॉलो में करते हैं।

खेसारीलाल यादव

प्रदीप पांडे चिंटू के बाद भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) दूसरे नंबर पर हैं। खेसारी लाल यादव के इंस्टाग्राम पर करीब 23 लाख फॉलोवर्स है।खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के अलावा बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

पवन सिंह

भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) के फालोवर्स की संख्या 21 लाख है और वे तीसरे नंबर पर हैं। पवन सिंह का भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी दबदबा है। बीते दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि पवन सिंह भी राजनीति में आ सकते हैं। हालांकि एक्टर ने इस खबर पर कुछ रिएक्ट नहीं किया है।

निरहुआ

चौथे नंबर पर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) आते हैं। निरहुआ को इंस्टाग्राम पर 15 लाख लोग फॉलो करते हैं। शानदार एक्टर होने के साथ-साथ निरहुआ आजमगढ़ से सांसद भी हैं।

यहाँ पढ़िए Bhojpuri Video: आकांक्षा अवस्थी की मीठी बोली के दीवाने हुए खेसारी लाल, इश्क चढ़ा परवान

रवि किशन

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड जगत में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। रवि किशन आज के समय में गोरखपुर से सांसद हैं। एक्टर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रवि किशन को इंस्टाग्राम पर लगभग 12 लाख लोग फॉलो करते हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version