Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: शॉर्ट स्कर्ट में आम्रपाली को देख सूझा निरहुआ को रोमांस, एक्ट्रेस के छूटे पसीने

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘दिलवा में होला गुदगुदी’ सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। यही वजह है कि […]

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘दिलवा में होला गुदगुदी’ सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। यही वजह है कि लोग इस गाने को बार-बार देखें जा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ बेहद रोमांटिक होते दिख रहे हैं। शॉर्ट स्कर्ट और टॉप पहने आम्रपाली अपनी दिलकश अदाओं से निरहुआ को रिझाने में लगी हैं।

 

और पढ़िएBhojpuri New Song: प्रेमिका के चक्कर में ‘सेंट्रल जेल’ पहुंचे रितेश पांडे, जानें पूरा मामला

 

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri: दिनेश लाल यादव और मोनालिसा ने किया खुलेआम रोमांस, फैंस के छूटे पसीने

 

इस म्यूजिक वीडियो को फैंस का इतना प्यार मिल रहा है कि इस पर अब तक 10,606,090 व्यूज आ चुके हैं। बता दें कि ये पॉपुलर गाना फिल्म सिपाही (Sipahi) का है। इस गाने को Khesari Lal Yadav और Honey B ने गाया है, जबकि लिरिक्स Shyam Dehati ने दिए हैं। ‘दिलवा में होला गुदगुदी’ (Dilwa Me Hola Gudgudiya) गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 19, 2022 02:33 PM