Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: पवन सिंह ने काजल राघवानी से मांगा मेहरी के सुख, रोमांटिक हुए एक्टर

Bhojpuri Romantic Video: पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना इन दिनों यूट्यूब पर बार-बार ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का टाइटल ‘मेहरी के सुख नाही देबू’ (Mehari ke Sukh Nahi Debu) है, जिसमें पवन सिंह, काजल के प्यार के लिए तड़पते नजर आ रहे हैं। ‘मेहरी के सुख नाही […]

Bhojpuri Romantic Video: पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना इन दिनों यूट्यूब पर बार-बार ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का टाइटल ‘मेहरी के सुख नाही देबू’ (Mehari ke Sukh Nahi Debu) है, जिसमें पवन सिंह, काजल के प्यार के लिए तड़पते नजर आ रहे हैं। ‘मेहरी के सुख नाही देबू’ गाने को जवान से लेकर बूढ़े हर उम्र के लोग सोशल मीडिया पर कई बार सर्च करके देख रहे हैं।

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

 

 

और पढ़िए – Bhojpuri: आम्रपाली के प्यार में डूबे पवन सिंह, पूछा-‘राते दिया बुता के क्या किया’

 

इस गाने को फिल्म ‘मैंने उनको साजन चुन लिया’ (Maine Unko Sajan Chun Liya) से लिया गया है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह रोमांस करने के लिए बेताब है और काजल से मेहरी के सुख मांग रहे हैं। बता दें कि इस गाने को Pawan Singh और Indu Sonali ने गाया है, जबकि गाने के बोल Sumit Singh Chandravanshi ने लिखे हैं और म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है। इस गाने को अब तक 24,517,335 व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना DRJ Records Regional नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 07, 2022 04:30 PM