---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: सुहागरात पर निरहुआ ने मांगा आम्रपाली से कुछ ऐसा, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी जगत के मशहूर स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी किसी गाने में साथ काम करते हैं, तो उसमें जान फूंक देते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हर रुप में पर्दे पर अपनी कलाकारी का जादू बिखेरती नजर आती है। अब हाल ही में उनका एक गाना सोशल […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी जगत के मशहूर स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी किसी गाने में साथ काम करते हैं, तो उसमें जान फूंक देते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हर रुप में पर्दे पर अपनी कलाकारी का जादू बिखेरती नजर आती है। अब हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस गाने का टाइटल ‘लव दहेज’ (Love Dahej) है।

ये एक एल्बम सॉन्ग है। इस गाने को दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ शादी में दहेज ना मिलने पर आम्रपाली से शिकायत कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कुछ पैसे नकद ही दिलवा दो, जिस पर आम्रपाली उनको कहती है कि जब लव किया है, तो दहेज कईसा राजा। ‘लव दहेज’ गाने पर अब तक 11,538,737 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना Sony Music India नाम के चैनल ने अपलोड किया है।

 

First published on: Jul 23, 2022 05:54 PM