Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: निरहुआ ने खींची आम्रपाली की चादर, धड़का एक्ट्रेस का दिल

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (DineshLalYadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) आए दिन चर्चा में छाए रहते हैं। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना Chaddar Hili Ki Na Jaan सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी स्क्रीन पर एक […]

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (DineshLalYadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) आए दिन चर्चा में छाए रहते हैं। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना Chaddar Hili Ki Na Jaan सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आ रही है। फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है। हाल ही में वायरल हो रहे गाने में निरहुआ, आम्रपाली दुबे संग इश्क फरमा रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया ये गाना फिल्म NIRAHUA CHALAL SASURAL 2 का है।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Hot Song: रानी चटर्जी के लटको झटको ने लूटा यूपी-बिहार, फैंस में मची खलबली

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: निरहुआ का कुर्ता उठाकर आम्रपाली ने मांगा प्यार, गोद में बैठ किया रोमांस

 

इस गाने में आम्रपाली स्काई ब्लू कलर की साड़ी में निरहुआ को लुभाती नजर आ रही हैं। इस ट्रेंडिंग सॉन्ग को कल्पना और ओम झा ने गाया है। जबकि इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव और ओम झा ने दिए हैं और ओम झा ने ही इसको म्यूजिक से सजाया है। इस गाने पर अब तक 19,131,833 व्यूज आ चुके हैं। वायरल हो रहे इस दमदार गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 14, 2022 04:13 PM