Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे से बोले निरहुआ ‘कीर्तन करेला कमरिया’, कूली ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) सोशल मीडिया पर इस कदर छाए रहते हैं कि उनके गाने आते के साथ ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। खासकर जब बात हो निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी की करें तो, ये […]

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) सोशल मीडिया पर इस कदर छाए रहते हैं कि उनके गाने आते के साथ ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। खासकर जब बात हो निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी की करें तो, ये भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सुपरहिट जोड़ी है। अब इस समय निरहुआ की फिल्म ‘बम बम बोल रहा है काशी’ का एक एक गाना ‘कीर्तन करेला कमरिया’ (KIRTAN KARELA KAMARIYA) यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है।

 

और पढ़िए  – अक्षरा सिंह ने बनाया नया रिकॉर्ड, सॉन्ग ‘डोंट टच माय हैंड’ ने बटोरे इतने व्यूज

 

 

और पढ़िए –  बैंगन बेचते नजर आए खेसारी लाल, प्रीति राज संग लगाया रोमांस का तड़का

 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि इस गाने की शुरुआत में आम्रपाली दुबे ब्लू शॉर्ट्स और रेड टॉप में अपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ कभी बीच सड़क, तो कभी बस के अंदर रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये गाना निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। इस गाने को रजनीश (RAJNISH) ने गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव (PYARE LAL YADAV) ने लिखे हैं। आखिर में बता दें कि वीडियो पर अब तक 1,260,786 व्यूज आ चुके हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 02, 2022 05:09 PM