Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: रोमांटिक मूड में आम्रपाली पर टूट पड़े निरहुआ, एक्ट्रेस बोलीं-‘धड़क जाला छतिया’

Bhojpuri Romantic Video: एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (dinesh lal yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री के नामी एक्टर्स में से हैं, जब भी वो किसी भी फिल्म या सीन को करते हैं, तो वो खुद बा खुद हिट हो जाता है। खासकर निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ी […]

Bhojpuri Romantic Video: एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (dinesh lal yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री के नामी एक्टर्स में से हैं, जब भी वो किसी भी फिल्म या सीन को करते हैं, तो वो खुद बा खुद हिट हो जाता है। खासकर निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ी है, जिनके गानों के लाखों लोग दीवाने हैं। यही वजह है कि दोनों आज इतने बड़े स्टार हैं। निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘धड़क जाला छतिया’ (Dhadak Jala Chhatiya) सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

 

और पढ़िए – इस हसीना के कारण निरहुआ ने अपने नाम संग लगाया हिंदुस्तानी, पूरी खबर

 

जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं निरहुआ, आम्रपाली संग रोमांस करने के लिए राजी कर रहे हैं, मगर आम्रपाली नहीं मान रहीं और काम में लग जाती हैं। इस दौरान निरहुआ आके उनको पीछे से झपट लेते हैं, जिस पर आम्रपाली निरहुआ को कहती है ‘धड़क जाला छतिया’। बता दें कि इस गाने को अब तक 11,625,276 बार देखा चुका है। गाने को Kalpana और Rajnish ने अपनी आवाज दी है। जबकि बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं और Rajnish Mishra ने गाने को संगीत से सजाया है।

 

और पढ़िए – माही श्रीवास्तव ने ठुमकों पर फैंस हार बैठे दिल, देखें वीडियो

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 11, 2022 06:21 PM