--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक हुए निरहुआ, यहां देखें वीडियो

- Advertisement -

Bhojpuri Trending Gana: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फैन फोलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि उनके गाने और फिल्म आते ही सुपरहिट की लिस्ट में शामिल हो जाते है। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। निरहुआ और आम्रपाली जब भी साथ नजर आते हैं, तो सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है। इसी बीच इस सुपरहिट जोड़ी का एक गाना खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि वायरल हो रहे गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (nirahua hindustani 3) का गाना ‘मजा मारे में तुड़वा गहनवा’ (maja mare mein turba gahanwa) ने लोगों को दीवाना बना रखा है। इस सॉन्ग में निरहुआ के संग एक्ट्रेस की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 

यहाँ पढ़िए Bhojpuri Hot Video: बारिश में आम्रपाली दुबे संग रोमांस करते दिखे निरहुआ, पानी में लगाई आग

 

 

 

यहाँ पढ़िए Photos: मनसा देवी के दर्शन करने पहुंची अक्षरा सिंह, दिखा देसी अवतार

 

 

हमेशा की तरह इस गाने में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे के संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि गाने का संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है, जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। इस फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं। सोशल मीडिया पर यह गाना बवाल मचा रहा है। इन्टरनेट वर्ल्ड में अब तक इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss