Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: बर्फीली वादियों में मधु शर्मा से जा लिपटे खेसारी लाल, तोड़ी रोमांस की सारी हदें

Bhojpuri Romantic Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा का पर्चम लहरा रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव के गाने आते के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं। अभी हाल ही में खेसारी का एक पुराना गाना ‘जब दिल के धड़कन में’ (Jab Dil ke Dhadkan Me) […]

Bhojpuri Romantic Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा का पर्चम लहरा रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव के गाने आते के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं। अभी हाल ही में खेसारी का एक पुराना गाना ‘जब दिल के धड़कन में’ (Jab Dil ke Dhadkan Me) में यूट्यूब पर फिर से ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि ये गाना फिल्म खिलाड़ी (Khiladi) का है, जिसको लोग बार-बार देखे जा रहे हैं।

 

और पढ़िए – काजल राघवानी से नाराज हुए खेसारी लाल, बोले- ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’

 

बता दें कि ये गाना खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) पर फिल्माया गया है। ‘जब दिल के धड़कन में’ गाने में खेसारी और मधु बर्फीले पहाड़ों पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान मधु शर्मा ने साड़ी में अपना जलवा बिखेरा है, वहीं खेसारी लाल पैंट-शर्ट में भी कमाल लग रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन (Khushbu Jain) ने अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने के बोल पवन पांडे ने लिखें हैं, जबकि गाने को घूंघरू जी ने संगीत सजाया है। इस वीडियो को अब तक 23,947,634 व्यूज मिल चुके हैं।

 

और पढ़िए – अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस देख फैंस के उड़े होश, गर्दा उड़ा रहा वीडियो

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 08, 2022 07:48 PM