Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: खेसारी लाल के प्यार में काजल राघवानी की जवानी हुई बागी, टूटी रोमांस की हदें

Bhojpuri Romantic Video: खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे स्टार हैं, जो अपनी कलाकारी के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं। खेसारी के गाने और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल कर देते हैं। इन दिनों खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना ‘जवनिया इ […]

Bhojpuri Romantic Video: खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे स्टार हैं, जो अपनी कलाकारी के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं। खेसारी के गाने और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल कर देते हैं। इन दिनों खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना ‘जवनिया इ बागी भईल बा’ (Jawaniya E Baaghi Bhayil Ba) इस समय इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है।

 

और पढ़िए- खिड़की से काजल राघवानी के कमरे में पहुंचे खेसारी, किया जबरदस्त रोमांस

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं काजल राघवानी कभी सफेद सूट, तो कभी नीली साड़ी में एक दम कमाल लग रही हैं। वहीं, खेसारी की स्मार्टनेस का भी जवाब नहीं है। दोनों स्टार्स की कैमिस्ट्री भी एक नंबर लग रही है। बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है। जबकि इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। वहीं, गाने के बोल प्यार लाल यादव और आजाद सिंह ने दिए हैं। एक साल पहले आए इस गाने को अब तक 2,514,767 व्यूज भी दिए जा चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 14, 2022 06:28 PM