Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: काजल राघवानी की अदाओं पर मर मिटे खेसारी लाल, बोलीं-पागल बनाइबे

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) की एक्टिंग और आवाज पर आज लाखों लोग फिदा हैं। खेसारी लाल यादव आज के दौर में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। यूट्यूब पर आते ही उनके गाने गोली की रफ्तार से वायरल होने लगते हैं। इस गाने में खेसारी […]

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) की एक्टिंग और आवाज पर आज लाखों लोग फिदा हैं। खेसारी लाल यादव आज के दौर में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। यूट्यूब पर आते ही उनके गाने गोली की रफ्तार से वायरल होने लगते हैं। इस गाने में खेसारी और काजल की दमदार केमिस्ट्री को देख फैंस इनके ऊपर लट्टू हुए जा रहे हैं। बेशक ये गाना 4 साल पुराना है लेकिन इस गाने की धूम आज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस गाने में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ खेसारी लाल यादव स्टेज पर गदर मचाते नजर आ रहे हैं। दोनों का जबरदस्त डांस देख फैंस दीवाने हो रहे हैं।

 

 और पढ़िए –  Bhojpuri Song: इस हसीना संग फरार हुए खेसारी लाल यादव, कहा- ठीक है!

 

 

 और पढ़िए –  Bhojpuri Video: खेसारीलाल यादव संग आम्रपाली दुबे ने किया रोमांस, फैंस ने की जमकर तारीफ

 

बता दें कि काजल इश गाने में फ्रंट कट लहंगा चोली पहन खेसारी लाल संग जोरदार ठुमके लगा रही हैं, जिनको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि इस वीडियो पर अब तक 318,995,343 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना पागल बनाइबे को Khesari Lal Yadav और Priyanka Singh ने गाया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 16, 2022 08:03 PM