Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: काजल राघवानी को पवन सिंह ने कराई सुहागरात की रिहर्सल, किया खूब रोमांस

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी जगत के रोमांटिक एक्टर कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) जब भी किसी फिल्म या गाने को करते हैं, तो उसमें अपने अभिनय से ही रोमांस का तड़का लगा देते हैं। वहीं, ऐसे में जब बात काजल राघवानी की हो तो, अदाकारा भी किसी बोल्ड एक्ट्रेस से कम नहीं है। […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी जगत के रोमांटिक एक्टर कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) जब भी किसी फिल्म या गाने को करते हैं, तो उसमें अपने अभिनय से ही रोमांस का तड़का लगा देते हैं। वहीं, ऐसे में जब बात काजल राघवानी की हो तो, अदाकारा भी किसी बोल्ड एक्ट्रेस से कम नहीं है। पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। इस गाने का टाइटल ‘चल चला रानी रिहर्सल करा दी’ (RIHALSAL KARA DI) है, जिसमें काजल राघवानी दुल्हन बनी सेज पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं।

और पढ़िए – Video: भोजपुरी बाला आम्रपाली दुबे बनीं नागिन, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास वीडियो

 

 

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

इस गाने को फिल्म ‘मैंने उनको साजन चुन लिया’ (Maine Unko Sajan Chun Liya) से लिया गया है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह, काजल को सुहागरात की रिहर्सल करा रहे हैं। बता दें कि इस गाने को Pawan Singh और Indu Sonali ने गाया है, जबकि गाने के बोल Vinay Nirmal ने लिखे हैं और म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है। इस गाने को अब तक 6,090,681 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना DRJ Records Regional नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 09, 2022 07:18 PM