Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: गर्मी से परेशान काजल राघवानी के छूटे पसीने, खेसारी लाल बोले-कूलर कुर्ती में..

Bhojpuri Romantic Video: खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) आज भोजपुरी सिनेमा में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। यूट्यूब पर आते ही उनके गाने गोली की रफ्तार से वायरल होने लगते हैं। इस गाने में खेसारी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की दमदार केमिस्ट्री को देख फैंस इनके ऊपर लट्टू हुए जा रहे हैं। […]

Bhojpuri Romantic Video: खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) आज भोजपुरी सिनेमा में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। यूट्यूब पर आते ही उनके गाने गोली की रफ्तार से वायरल होने लगते हैं। इस गाने में खेसारी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की दमदार केमिस्ट्री को देख फैंस इनके ऊपर लट्टू हुए जा रहे हैं। बेशक ये गाना 2018 का है, लेकिन इस गाने की धूम आज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

और पढ़िए – खेसारी का एक और धमाका, वायरल हो रहा है ‘बेदर्दा दर्द देले बा’

 

 

 

 

 

बता दें कि गाने का टाइटल ‘कूलर कुर्ती में’ (Coolar Kurti Me) है। ये गाना फिल्म दीवानापन (Deewanapan) का है, जिसको यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है। वीडियो में काजल राघवानी गर्मी से पसीना-पसीना हो रही हैं, जिस पर खेसारी उनको कूलर कुर्ती में लगाने को कहते हैं। इस गाने को Khesari Lal Yadav और Priyanka Singh ने साथ मिलकर गाया है। जबकि इसके बोल Shyam Dehati ने लिखे हैं और Rajnish Mishra ने इसे संगीत से सजाया है। इस हाई बीट सॉन्ग को अब तक 306,620,307 व्यूज मिल चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 30, 2022 08:07 PM