---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: काजल राघवानी की भरी जवानी देख खेसारी लाल के दिल ने मारी उछाल, देखें वीडियो

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (kajal Raghwani) को एकसाथ ऑन स्क्रीन देखने के लिए भोजपुरी दर्शक हमेशा ही बेताब रहते हैं। इन दोनों के गानों को लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि इनके गाने आते के साथ ही तहलका मचा देते हैं। […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (kajal Raghwani) को एकसाथ ऑन स्क्रीन देखने के लिए भोजपुरी दर्शक हमेशा ही बेताब रहते हैं। इन दोनों के गानों को लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि इनके गाने आते के साथ ही तहलका मचा देते हैं। अब हाल ही में खेसारी लाल और काजल का एक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

 

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

इस गाने का टाइटल “दिल मारता ऊछान” (Dil Marta Uchhaan) है, जो फिल्म ‘दबंग आशिक’ (Dabang Aashiq) का है। इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल और काजल राघवानी कभी गार्डन में, तो कभी सईयां की सेज पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने के बोल Azad Singh ने लिखे हैं और म्यूजिक Avinash Jha ने दिया है। इस गाने को अब तक 10,657,815 व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना बिहारीवुड नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 04, 2022 06:36 PM