Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: दबे पांव नजरिया बचाके निरहुआ से मिलने पहुंची काजल राघवानी, फिर किया रोमांस

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और काजल राघवानी (kajal Raghwani) की जोड़ी बेशक ही पर्दे पर कम देखने को मिलती है, मगर जब भी दोनों साथ आते हैं तो कोहराम मचा देते हैं। इन दोनों के गानों को लोग इतना प्यार देते हैं कि गाने आते […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और काजल राघवानी (kajal Raghwani) की जोड़ी बेशक ही पर्दे पर कम देखने को मिलती है, मगर जब भी दोनों साथ आते हैं तो कोहराम मचा देते हैं। इन दोनों के गानों को लोग इतना प्यार देते हैं कि गाने आते के साथ ही हिट हो जाते हैं। अब हाल ही में निरहुआ और काजल का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

 

 

 

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

इस गाने का टाइटल “दबे पांव अहिए नजरिया बचाके” (Dabe Paon Aiha Nazariya Bachake) है, जो फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ (Patna Se Pakistan) का है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और काजल राघवानी के संग बेशुमार रोमांस कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने को Kalpana ने गाया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं और म्यूजिक Rajesh-Rajnish ने दिया है। इस गाने को अब तक 10,638,648 व्यूज मिल चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 04, 2022 06:04 PM