TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Heroine Ho Heroine: संजना मिश्रा के ठुमको को देख बौखला गए नीलकमल, देखिए जबरदस्त वीडियो

Heroine Ho Heroine: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट एक्टर और सिंगर और डांसर मौजूद हैं और ये सभी स्टार्स आए दिन एक से बढ़कर एक हिट गाने, फिल्में और वीडियो की बरसात करते रहते हैं। इस कड़ी में हम लेकर आए हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह का […]

Heroine
Heroine Ho Heroine: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट एक्टर और सिंगर और डांसर मौजूद हैं और ये सभी स्टार्स आए दिन एक से बढ़कर एक हिट गाने, फिल्में और वीडियो की बरसात करते रहते हैं। इस कड़ी में हम लेकर आए हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह का वो हिट गाना जो रिलीज के इतने वक्त बाद भी धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

हीरोइन हो हीरोइन हुआ वायरल (Heroine Ho Heroine)

भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) जब भी कोई गाना लेकर आते हैं तो वो रिलीज के कुछ वक्त बाद ही हिट हो जाता है। इसी कड़ी में शामिल है उनका हिट गाना हीरोइन हो हीरोइन जो रिलीज के इतने वक्त बाद ही व्यूज बटोरे जा रहा है। इस गाने में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने एक्ट्रेस संजना मिश्रा (Sanjana Mishra) के साथ हिट परफॉर्मेंस देकर उसे साथ ताल में ताल मिलाई है।

छा गया हिप हॉप स्टाइल

जहां एक तरफ संजना मिश्रा अपने ठुमकों से सभी को इंप्रेस करने में लगी हुई हैं तो वही नीलकमल का हिप हॉप स्टाइल देखते ही बनता है। तभी तो पिछले साल रिलीज हुए इस गाने पर लाइक्स और कमेंट्स रुकने के नाम ही नहीं ले रहे हैं। इस गाने को रिलीज करने से पहले जब इसका पोस्टर रिलीज किया गया था तब ही भोजपुरी फैंस में इसे लेकर बज बन गया था। उसके बाद जब गाना रिलीज हुआ तो बहुत बड़ा हिट साबित हुआ।

नीलकमल ने दी आवाज

बात करें गाने की इस गाने को नीलकमल सिंह ने ही अपनी आवाज दी है वहीं संजना मिश्रा इसमें परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं वहीं इसका संगीत सोनू पंजाबी ने दिया है। इसको डायरेक्ट करने वाले कोई और नहीं बल्कि फेमस डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं। प्रोडक्शन का जिम्मा आकाश विश्वकर्मा ने उठाया था वहीं जबरदस्त कोरियोग्राफी विक्रम राजपूत ने की है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.