---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: वायरल हुआ निरहुआ और उनकी मां का मजेदार वीडियो, आम्रपाली दुबे हुईं हंसी से लोटपोट

Bhojpuri Romantic Video: इन दिनों भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक बेहद मजेदार गाना सभी को हंसी से लोटपोट कर रहा है। इस गाने का टाइटल ‘खाला बबुआ मूली के पराठा ‘ (Kha La Babua Mooli Ke) है, जिसमें निरहुआ की मां मूली के पराठें बनाकर […]

Bhojpuri Romantic Video: इन दिनों भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक बेहद मजेदार गाना सभी को हंसी से लोटपोट कर रहा है। इस गाने का टाइटल ‘खाला बबुआ मूली के पराठा ‘ (Kha La Babua Mooli Ke) है, जिसमें निरहुआ की मां मूली के पराठें बनाकर लाती हैं।

और पढ़िए – देशभक्ति के रंग में डूबे पवन सिंह, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

और पढ़िए – भरी महफिल में मोनालिसा ने मटकाई कमरिया, फैंस बोले-लहरिया लुटा ए राजा

 

ये गान फिल्म ‘निरहुआ सटल रहे’ (Nirahuaa Satal Rahe) का है। इस वीडियो सॉन्ग में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ सो रहे होते हैं, तभी उनकी मां मूली के पराठें में दवाई मिलाकर लाती हैं, जिससे कि बेटा-बहू के बीच रोमांस की कलियां खिलें। बता दें कि इस गाने को Dinesh Lal Yadav और Khushboo Raj ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे है और गाने का म्यूजिक Om Jha ने दिया है। इस गाने को अब तक 84,554,851 बार देखा जा चुका है। ये गाना Wave Music नाम के चैनल ने जारी किया है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 15, 2022 05:33 PM