Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: आम्रपाली को बाहों में भर निरहुआ को सूझी मस्ती, देखें रोमांटिक वीडियो

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे की जोड़ी के चर्चे आए दिन छाए रहते हैं। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘लेला बलमुआ हमके कोरा’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जब भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की […]

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे की जोड़ी के चर्चे आए दिन छाए रहते हैं। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘लेला बलमुआ हमके कोरा’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जब भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आती है तो बवाल मचा देती है। फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है। हाल ही में वायरल हो रहे गाने में निरहुआ, आम्रपाली दुबे के ख्वाबों में खोए हुए उनके साथ कभी रोमांस करते दिख रहे हैं, तो कभी रिक्शे में घुमाते नजर आ रहे हैं। ये गाना फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 का (Nirahua Rickshawala 2) है।

 

और पढ़िए  –    Rocket Jawani: अक्षरा सिंह का नया गाना ‘रॉकेट जवानी’ रिलीज, सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

 

 

 

और पढ़िए  –    Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने दिया ‘लॉन्ग लाची’ सॉन्ग को भोजपुरी टच, देखें वीडियो

 

बता दें कि आम्रपाली इस गाने में कभी शूट, तो कभी छोटी सी ड्रेस पहनकर फैंस को बेकाबू करती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस ट्रेंडिंग सॉन्ग को निरहुआ और ममता ने साथ मिलकर गाया है। जबकि इस गाने पर अब तक 878,421 व्यूज आ चुके हैं। वायरल हो रहे इस दमदार गाने को Nirahua Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 16, 2022 02:08 PM