---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: खेतों में निरहुआ को डांस कर रिझाने लगीं आम्रपाली, बोलीं-हमार मनन उड़े लागल

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी जगत के लल्लनटॉप एक्टर निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी किसी गाने या फिल्म में साथ आते हैं, तो लोग इनके कायल हो जाते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हर रुप में पर्दे पर अपनी कलाकारी का जादू बिखेरती नजर आती है। अब हाल ही में उनका एक […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी जगत के लल्लनटॉप एक्टर निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी किसी गाने या फिल्म में साथ आते हैं, तो लोग इनके कायल हो जाते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हर रुप में पर्दे पर अपनी कलाकारी का जादू बिखेरती नजर आती है। अब हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है। इस गाने का टाइटल ‘हमार मनन उड़े लागल’ (Hamar Mann Ude Lagal) है।

और पढ़िए –लाल साड़ी में नजर आईं मोनालिसा, देसी अवतार में भोजपुरी बाला ने लूटा फैंस का दिल

और पढ़िए –खेतों में निरहुआ को डांस कर रिझाने लगीं आम्रपाली, बोलीं-हमार मनन उड़े लागल

ये गाना फिल्म NIRAHUA HINDUSTANI 3 का है। इस गाने को दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली खेतों में डांस करती दिख रही है, वहीं निरहुआ खेती-बाड़ी करते नजर आ रहे हैं। ‘हमार मनन उड़े लागल’ को Kalpana ने गाया है ,जबकि लिरिक्स Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं और म्यूजिक Rajnish Mishra ने दिया है। इस गाने पर अब तक 3,482,727 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना SRK MUSIC नाम के चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 22, 2022 07:23 PM