Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: जालीदार नाइटी पहन आम्रपाली ने दिखाई बोल्ड अदाएं, निरहुआ हुए बेताब

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नाम से हर इंसान परिचित है। इन दोनों की जोड़ी के लोग इस कदर दीवाने हैं कि इनके वीडियो आते के साथ ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक्टर […]

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नाम से हर इंसान परिचित है। इन दोनों की जोड़ी के लोग इस कदर दीवाने हैं कि इनके वीडियो आते के साथ ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ यूट्यूब पर छाया हुआ है। यही वजह है कि लोग इस गाने को बार-बार देखें जा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। आम्रपाली को ब्लैक जालीदार नाइटी में देख निरहुआ तो क्या फैंस भी बावले हुए जा रहे हैं।

और पढ़िएBHOJPURI SONG: खेसारी लाल यादव का गाना ‘छू के छोड़ देला’ ने उड़ाया गर्दा, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri: दिनेश लाल यादव और मोनालिसा ने किया खुलेआम रोमांस, फैंस के छूटे पसीने

 

इस म्यूजिक वीडियो को फैंस का इतना प्यार मिल रहा है कि इस पर अब तक 1,017,169 व्यूज आ चुके हैं। बता दें कि ये पॉपुलर गाना फिल्म Nirahua Hindustani 2 का है। इस गाने को मधुकर और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है, जबकि लिरिक्स Azad Singh ने दिए हैं। ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ (Nisha Me Chadhal Ba Ankhiya) गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 20, 2022 04:11 PM