Bhojpuri Song: ब्लू लहंगे में पल्लू गिराती दिखीं आम्रपाली दुबे, निरहुआ का फिसला दिल

- Advertisement -

Bhojpuri Trending Song: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फैन फोलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि उनके गाने और फिल्म आते ही सुपरहिट की लिस्ट में शामिल हो जाते है। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ (nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है।

और पढ़िए – Video: मंडप पर निरहुआ ने ठुकराया आम्रपाली का प्यार, बिलखते हुए एक्ट्रेस ने जाहिर किए जज्बात

 

 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का जोड़ी को साथ देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं। यही वजह है कि उनकी हर फिल्म और गाने रिलीज होने के साथ ही हिट हो जाते हैं। इस बीच स्टार्स का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।फिल्म ‘आई मिलन की रात’ (Aai Milan Ki Raat) से निरहुआ और आम्रपाली का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘गिरादअ परदा’ (Girada Parda) इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।

 

 

और पढ़िएVideo: भरी पंचायत के सामने सपना शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के छूटे पसीने

भोजपुरी सॉन्ग ‘गिरादअ परदा’ में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में दोनों ही स्टार्स देसी लुक में नजर आ रहे हैं।आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव पर फिल्माए गए इस गाने ‘गिरादअ परदा’ को खुद निरहुआ और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है।वहीं गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं, जबकि इस भोजपुरी सॉन्ग को म्यूजिक ओम झा ने दिया है।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version