Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग टेबल पर लेबल मिलाकर किया रोमांस, फैंस हुए मदहोश

- Advertisement -

Bhojpuri Vidoe: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav) की जबरस्त फैन फॉलोइंग हैं। भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी खास पहचान बनाने वाले निरहुआ की जोड़ी यूं तो सभी एक्ट्रेस के साथ दर्शकों को अच्छी लगती हैं लेकिन फैंस को निरहुआ और क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी बेहद पसंद हैं।

भोजपुरी गानों को जो सुनने में आनंद मिलता है, उसकी बात ही कुछ और होती है। भोजपुरी गानों में जो तड़का और रोमांस देखने को मिलता है, वो देख लोगों को मजा आ जाता है। हाल ही इन दोनों सुपरस्टार का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा हैं।

नए साल में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक रोमांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। दोनों के पुराने गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

 

ऐसे में एक बार फिर से आज हम आपके लिए निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक भोजुपरी गाना ‘टेबल पे लेबल मिली’ (table pe lavel mili) लेकर आ गए है। इस गाने को इस समय में लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच बेहद हॉट केमिस्ट्री को दिखाया गया है। फैंस को इंतजार हैं इस जादुई जोड़ी को फिर से एक साथ देखने का, खबरों की मानें तो साल 2022 में निरहुआ और आम्रपाली दुबे कई फिल्में साथ करने वाले हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts