Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह पर लट्टू पवन सिंह को चढ़ा जोश, रोमांटिक मूड में खोया होश

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने यूट्यूब पर हर दिन छा रहे हैं। अब हाल ही में उनका एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने का टाइटल ‘तानी फेरे दी बलम जी करवटिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) है, जिसको पवन […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने यूट्यूब पर हर दिन छा रहे हैं। अब हाल ही में उनका एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने का टाइटल ‘तानी फेरे दी बलम जी करवटिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) है, जिसको पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पर फिल्माया गया है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

ये गाना फिल्म ‘सत्या’ (Satya) का है। इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि पवन सिंह रोमांस के लिए उतावले हो रहे हैं और अक्षरा का मूड बना रहे हैं। बता दें कि इस गाने को Indu Sonali ने गाया है, जबकि गाने के बोल Manoj Matalbi ने लिखे हैं। वहीं, इस गाने का म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है। इस गाने पर अब तक 88,467,133 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना Wave Music Bhojpuri नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

First published on: Aug 14, 2022 04:12 PM