---विज्ञापन---

Bhojpuri: काजल राघवानी का हुस्न देख मचला खेसारी लाल यादव का मन, कर दी रोमांस की हदें पार

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का कोई न कोई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है। इस समय खेसारी लाल का ‘जबले जागल बानी’ (JABLE JAGAL BANI) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी (kajal raghwani) अपने डांस मूव्स से […]

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का कोई न कोई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है। इस समय खेसारी लाल का ‘जबले जागल बानी’ (JABLE JAGAL BANI) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी (kajal raghwani) अपने डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। लोगों ने भी इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया है।

इस गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने साथ मिलकर गाया है और गाने के लिरिक्स प्यारेलाल यादव (Pyarelal yadav) ने लिखे हैं। इस भोजपुरी गाने को अब तक 72,502,957 व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर खेसारी लाल का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कई लोगों ने तो इस गानें में काजल राघवानी के डांस मूव्स की भी तारीफ की है। इतना ही नहीं फैंस तो इस जोड़ी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कि ज्यादातार लोग इन दोनों स्टार्स को एक साथ ही स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं। ऐसे में इनके इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इसपर जमकर प्यार बरसा रहा है।

First published on: Jun 10, 2022 07:18 PM