--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Sawan Song: आशीष वर्मा का गाना ‘भोले तेरी लीला’ छू रहा है फैंस का दिल

- Advertisement -

Bhojpuri Sawan Song: खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, राकेश मिश्रा और रितेश पांडे समेत कई भोजपुरी कलाकार एक के बाद एक सावन स्पेशल गीत रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में इसी इंडस्ट्री के एक और धुरंधर कलाकार आशीष वर्मा ने भी अपना सावन सॉन्ग रिलीज किया है, जिसका नाम है ‘भोले तेरी लीला’ (Bhole Teri Leela)। सावन महीने में भोजपुरी सावन गीत खूब पसंद किए जाते हैं। ऐसे में उनका लेटेस्ट सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है।

गाने का वीडियो काफी मार्मिक है, जिसमें एक स्ट्रगलिंग सिंगर की जीवनी को दिखाया गया है। कैसे उसके घर वाले और समाज उसे धुतकारती है और वो मंदिर के बाहर बैठकर भोलेनाथ की अराधना करना शुरू करता है। इसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है। मंदिर के बाहर उसे एक लड़की मिलती है जो उसे नया गिटार और नए कपड़े देती है। वो फिर से गाना शुरू करता है और उसे एक बड़ी कंपनी में गाने का मौका मिलता है जिससे उसकी जिंदगी बदल जाती है।

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

नटराज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए गाने ‘भोले तेरी लीला’ (Bhole Teri Leela) बहुत ही शानदार तरीके से फिल्माया गया है। गाने में आवाज आशीष वर्मा की है। बोल लिखे हैं आलोक नंदनी ने और म्यूजिक भी आशीष वर्मा का ही है। आशीष ने एक गायक के रूप में अपना करियर शुरू किया था मगर धीरे-धीरे उन्होंने म्यूजिक की बारीकियों पर पकड़ बनाई और म्यूजिक डायरेक्टर भी बने।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version